Champcash

रोज कमाऐं 1000-2000 रुपये
नौकरी जॉब करने वाले दोस्त कृपा जरूर पढ़ें !
दोस्तो मैंने आज तक ऐसा Business कभी नहीं देखा जिससे आप घर बैठे 5000-100000/- रुपये तक हर महिने कमा सकते हो ! पर इसके लिऐ आपको एक्टिव होकर थोड़ी मेहनत तो करनी पड़ेगी !
1. आइये मैं आपको इस एप के बारे मैं बताता हुँ !
अगर आप इस एप का सही से इस्तेमाल करे तो रोज आराम से 5$ se 6$ यानी 300 से 400 रुपए आराम से कमा सकते है।
ये एप MLM base पर अपना काम करती है यानी अगर आप किसी एक पर्सन को join कराते है तो आपको उस पर्सन की कमाई का 50% मिलेगा और वो किसी तीसरे पर्सन�� को join कराए तो आपको उस तीसरे पर्सन ��से bhi 10% कमाई का हिस्सा मिलेगा इस तरह आप इस एप से 7 लेवल तक कमा सकते है मतलब आपको सातवे पर्सन�� से भी कमाई का हिस्सा मिलेगा
दोस्तों मैंने आज तक android फ़ोन मैं कमाई के लिए इतनी कमाल की एप नहीं देखी जो आपको पैसा कमाने का मौका देती है
इस एप के पैसे का इस्तेमाल आप तीन तरीके से कर सकते है।
पहला:- बैंक
दूसरा:- flipkart Voucher ��
तीसरा :- रिचार्ज
2. आइये अब मैं आपको बताता हु की इस एप को install और use कैसे करना है
सबसे पहले इस लिंक से आप इस एप को install कीजिये।
Click: http://champcash.com/753671
एप डाउनलोड करने के बाद उसे ओपन करे एप ओपन होते ही आपको signup का option दिखेगा
signup के option पर क्लिक करके आपके सामने एक फॉर्म आएंगा उस फॉर्म को पूरा भरने के बाद अगला option कुछ इस तरह होगा
(Enter Your Spouncer I.D)
उस option में (753671) ये I.D डालना
नोट :- बिना इस I.D के आप इस एप के member नहीं बन सकते
उसके बाद आपके सामने कुछ apps install के लिए आएंगी आपको उन सभी apps को install करना है और साथ की साथ सभी एप को करीब 2 से 3 मिनट��तक चलाना है
जेसे आपने एक एप install की उसे 2 मिनट तक खोलने के बाद दूसरी एप champcash की मदद से करनी है इस तरह आपको कुल 8 apps install करनी पड़ेगी
सारी apps install होते ही आप इस एप के member बन जाओगे
अब आप भी ढेरो कमा सकते हैं !
Click: http://champcash.com/753671
Sponsor I'd me ye dalni hai-: 753671
-------------------------------
-------------------------------
यह कैसे काम करता है ये तीनो विडीयो देख लो--->https://www.youtube.com/watch?v=JNGRKYtAKKM

Read also: